ऑनर किलिंग का मामला उजागर,प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने दोस्तो के संग मिलकर बहन की थी हत्या

0
84

नालंदा:-नूरसराय थाना क्षेत्र के लखिचक गांव में पिछले 5 दिनों पूर्व हुए युवती की हत्या का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड मामले में युवती के भाई और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्तार लखिचक निवासी मृतका का भाई राहुल कुमार उसका दोस्त सोनू और मनोज है।

बहन की प्रेम प्रसंग से था नाराज

नूरसराय के लखीचक निवासी मदन प्रसाद की 18 वर्षीया पुत्री विभा गांव के ही किसी युवक से प्रेम प्रसंग था । इस प्रेम प्रसंग की भनक राहुल को लग गयी । जिसके बाद वह कई बार अपनी बहन पर दबाब बनाने के लिए उसके साथ मारपीट भी किया करता था। मगर वह नहीं मानी । तो वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर योजना बनाया और उसे दलान में बुलाकर सभी ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दिया । हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए शव को ले जाकर अजयपुर गांव के पुल के नीचे फेंक दिया था ।

क्या बोले थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि पिछले 11 जुलाई को अजयपुर गांव के पुल के नीचे से एक युवती की शव मिलने की सूचना मिली थी । पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो युवती की पहचान इसी थाना इलाके के लखीचंक गांव निवासी मदन प्रसाद की 18 वर्षीय पुत्री विभा कुमारी के रूप में की गई । उस वक्त परिजन किसी पर भी हत्या का आरोप नहीं लगा रहे थे इससे आशंका जाहिर की जा रही थी कि मामला ऑनर किलिंग का हो सकता है युक्ति के मोबाइल नंबर और उसके भाई के मोबाइल नंबर का डिटेल्स खंगाला गया तो मामले का खुलासा हो सका । मृतिका के भाई राहुल को अपनी बहन का प्रेम प्रसंग नगांवारा गुजर रहा था । इसी बात से आक्रोशित उसने हत्या की घटना को अंजाम दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here