औरंगाबाद,जीत के बाद राजद प्रत्याशी विजय कुमार उर्फ डब्लू सिंह का बड़ा बयान,कहा-जरा सा भी शर्म बचा हो तो इस्तीफा दें दें सांसद सुशील सिंह

0
83

औरंगाबाद के नवीनगर से राजद प्रत्याशी विजय कुमार सिंह उर्फ डब्लू सिंह जीते, एनडीए के 2 बार के विधायक रहे बीरेन्द्र सिंह की हुई हार ।विजय कुमार सिंह उर्फ डब्लू सिंह ने मीडिया को किया संबोधित।
औरंगाबाद जिले के नबीनगर विधानसभा से जदयू के दो बार विधायक रह चुके वीरेंद्र कुमार सिंह को राजद प्रत्याशी रहे विजय कुमार सिंह उर्फ डब्लू सिंह ने करीब 20000 वोट से जीत दर्ज किया है । जीत के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए विजय कुमार सिंह ने कहा कि 20 हजार प्लस का मारजिंग बहुत बड़ी जवाबदेही होती है ।नवीनगर की जनता ने जो विश्वास किया है मैं उनकी उम्मीद पर खरा उतरूंगा ।जो समस्याएं है जो चुनाव में वादा किया है उसे पूरा करने का काम करेंगे ।औरंगाबाद जिले की जनता को धन्यवाद है जिन्होंने छह में छह सीटें हमलोग को देने का काम किया है ।
औरंगाबाद जिले के भाजपा सांसद द्वारा चुनावी सभा मे दिए गए बयान के बारे में बात करते हुए कहा कि नवीनगर ही नही बल्कि पूरे जिले की जनता ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है ।अगर थोड़ा सा भी शर्म होगा सांसद सुशील सिंह को तो वो रिजाइन करेंगे ।जहां तक मेरी बात वो करते है अगर सुई के नोख भर भी यह साबित कर दें कि मैं अपने ममहारा का जमीन रखा हूँ तो आज मैं इस चुनाव के सर्टिफिकेट लेने से इनकार करूँगा ।लेकिन हम साबित कर सकते है कि जिस कोठी में रहते है वो भोजपुर का नही है ,बढका गांव का नही है , कब्जा करके यह यहां बैठे हुए है । इनको अपने से इस जिले को छोड़कर जाना पड़ेगा , मैं 2024 में महागठबंधन की ताकत से झुकाकर वापस भोजपुर के जो पता भूल गए है उस एड्रेस को याद करा देंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here