नगर पंचायत परसा के मुख्यपार्षद व सभी वार्ड पार्षद का कार्यकाल हुआ समाप्त

0
155
जिलाधिकारी के निर्देशानुसार प्रसाशनिक प्रतिनियुक्ति कर नगर क्षेत्र का होगा विकास कार्य
रौशन कुमार की रिपोर्ट
परसा:-कोरोना संकट के कारण परसा नगर पंचायत चुनाव 2020 स्थगित हो चुका है। वर्तमान में जो नगर पंचायत का बोर्ड है उसका कार्यकाल 31 जुलाई को समाप्त हो गया।कार्यकाल समाप्त होते ही मुख्य पार्षद सुमंती देवी ने जिलाधिकारी व नगर चुनाव आयुक्त को पत्र लिख कर चुनाव कराने व चुनाव नही होने पर मुख्यपार्षद सहित सभी वार्ड पार्षद के कार्यकाल की समय सीमा बढ़ाने की मांग की है । कार्यपालक पदाधिकारी डा. किशोर कुणाल ने बताया कि जिलाधिकारी को नगर पंचायत परसा के वार्ड पार्षद का कार्यकाल समाप्त होने की दिए गये पत्र के बाद डीएम के निर्देश के आलोक में नगर पंचायत परसा में प्रशासक की प्रतिनियुक्ति की जाएगी। नगर पंचायत परसा का अगला चुनाव होने तक प्रशासक ही नगर पंचायत  क्षेत्र के विकास कार्य का संचालन करेंगे।कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा कि नोटिस जारी कर नगर चेयरमैन,सुमंती देवी और सभी 21 वार्ड पार्षदों को नगर पंचायत से प्राप्त सभी सामग्री (टैबलेट वगैरह-वगैरह) वापस करने के लिए निर्देश दिया जाएगा।
क्या कहते हैं कार्यपालक पदाधिकारी
नगर कार्यपालक पदाधिकारी डा. किशोर कुणाल ने कहा कि सभी शाखा के प्रभारियों को सामान वापस लेने से संबंधित दिशा-निर्देश जारी किया जाएगा।मुख्य पार्षद सहित सभी 21 वार्ड पार्षद को दिए गए सामग्री को वापस लेकर एनओसी देने का निर्देश दिया गया है।
क्या कहती है मुख्यपार्षद
मुख्य पार्षद सुमंती देवी ने कहा कि यह एक प्रक्रिया है।आदेश मिलते ही नगर पंचायत कार्यालय की तरफ से प्राप्त सुविधा  नगर कार्यालय को वापस कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here