मुखिया पति को अपाची बाइक से आए तीन हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने बम व गोली मारकर की हत्या शव उठाने गए पुलिस को भी लोगों ने खदेड़ा

0
4

जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के भलुआना गांव में अज्ञात अपराधियों ने मुखिया पति को अपाची बाइक से आए तीन हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने बम व गोलीमार हत्या कर दिया. बताया जाता है कि अलीगंज प्रखंड क्षेत्र के कोदवरिया पंचायत की महिला मुखिया पारो देवी के पति राजेश यादव उर्फ गुर्जर यादव को अज्ञात अपराधियों ने उस वक्त बम व गोली मारकर हत्या कर दिया. जब वह मंगलवार की सुबह अपने नए भवन निर्माण कार्य को देखने के लिए भलुआना बहियार की ओर जा रहे थे तभी पहले से घात लगाए अपाची बाइक पर सवार तीन अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने उस पर बम से हमला कर दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. वही अपराधियो ने दोबारा हमला करते हुए उसे एक एक कर तीन गोली मार दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी के बाद चंद्रदीप थाने के पुलिस मौके पर पहुंची जिसे आक्रोशित लोगों ने खदेड़कर भगा दिया.
हालांकि जानकारी के बाद सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह एसडीओ लखिन्द्र पासवान अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि मृतक के खिलाफ चंद्रदीप सिकंदरा सहित कई थानों में दर्जनों से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं. परिजनों ने बताया कि तीन बार पहले भी मृतक के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था जिसमें बाल बाल बच गया था. वही मृतक के परिजनों ने इस घटना में चंद्रदीप थाने के थानाध्यक्ष की लापरवाही बता रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here