सडक दुर्घटना मे घायल युवक की पीएमसीएच में मौत,परिजनों में कोहराम

0
273
परसा:-थाना क्षेत्र के स्टेट हाई वे मार्ग सगुनी गांव के समीप शनिवार की शाम स्प्लेंडर व अपाची की टक्कर से गिरकर गम्भीर रूप से घायल हुए एक युवक की रविवार की अहले सुबह इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत हो गयी।घटना की सूचना मिलते ही परिजनो मे कोहराम मच गया।मृतक युवक अशोक साह (48) अनियाय पंचायत स्थित गौरीगवां गांव का रहनेवाला था।जानकारी के अनुसार गम्भीर रूप से घायल युवक का इलाज परसा सीएचसी में चल रहा था।जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पीएमसीएच भेज दिया गया था। बताया गया कि अशोक साह पिता स्व सहदेव साह शनिवार को  स्प्लेंडर व अपाची बाइक की टक्कर से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया था।ग्रामीणों के सहयोग से उसे इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी परसा में भर्ती कराया जहां उनकी स्थिति में सुधार नही हुआ।इसके बाद उसे पीएमसीएच ले जाया गया।जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।
परिजनों में मचा कोहराम
जैसे ही पटना से शव गौरीगवा पहुंची आसपास के लोगों की भीड़ काफी संख्या में इकट्ठा हो गई।शव आते ही परिजनों में कोहराम मच गया।पत्नी ज्ञानती देवी बार-बार बेहोश रही थी।वहीं पुत्र मुकेश कुमार,दुर्गेश कुमार व पुत्री ललिता देवी,माला देवी के भी आंसू सूखने का नाम नहीं ले रहा था व अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।
हाईस्पीड में बाइक हाेने के कारण युवक खोया था नियंत्रण
जानकारी के अनुसार सामने से आ रहे अपाची बाइक चला रहा युवक हाईस्पीड में बाइक को चला रहा था।स्पीड अधिक होने के कारण अचानक उसने सपेलेंडर सवार अशोक साह को नियंत्रण खो टक्कर मार दिया। दोनों वहीं पर बेहोश होकर गिर गए।गंभीर रूप से घायल अशोक साह पिता स्व सहदेव साह को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था।जहाँ इलाज के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
खुशी की जगह गम में तब्दील हुआ माहौल
मृतक अशोक साह के छोटे पुत्र दुर्गेश कुमार का 6 दिसम्बर को तिलक व आठ दिसम्बर को शादी होनी थी।इस शादी को लेकर घर मे हल्दी कुटाई का रस्म एक दिन पूर्व ही घर मे महिलाओ ने पूरी कर ली थी।लेकिन घटना के बाद अब परिजनों के रुदन क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here