हत्या के 48 घंटे के अंदर सुलझ गई हत्या की गुत्थी,अपनी भाभी के साथ संबंध को लेकर चचेरे भाई ने हत्या कर फेंका था शव

0
52

औरंगाबाद में हत्या के 48 घंटे के अंदर हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है साथ ही हत्या के अभियुक्त मृतक के चचेरे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

48 घंटे में सुलझ गई हत्या की गुत्थी

औरंगाबाद जिले के देव थाना क्षेत्र के गंगटी गाँव के नजदीक अठकुलिया पुल के पास दो दिनों पहले हत्या कर फेकें गए शव के मामले में देव थाना पुलिस ने हत्या की गुत्थी 48 घंटे के अंदर सुलझा लिया । देव थानाध्यक्ष वंकटेश्वर ओझा के नेतृत्व में गठित देव थाना की पुलिस टीम ने टेक्निकल और वैज्ञानिक अनुसंधान के माध्यम से हत्या की रहस्य से पर्दा उठाते हुए बताया है कि इस मामले में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रेड़िया गांव निवासी मुन्ना साव को गिरफ्तार किया है ।

अवैध संबंध को लेकर अपने ही चचेरे भाई ने दिया घटना को अंजाम

गिरफ्तार मुन्ना साव ने बताया कि उसका बड़ा भाई राजाराम साव की पत्नी से मृतक भीम कुमार ,पिता जयराम साव के साथ नाजायज संबंध था । दोनो के बीच बहुत दिनों से प्रेम सम्बंध था । रिश्ते में दोनों चचेरा भाभी और देवर थे । प्रेम संबंध की जानकारी हमलोगों को थी । कई बार समझाने बुझाने के बाद भी दोनो मान नही रहे थे । अंत मे बड़े भाई ने यह निर्णय लिया कि मैं ,मेरी पत्नी या प्रेमी तीनो में कोई एक रहेंगे। अंततः बड़े भाई राजाराम साव ने भीम कुमार को रास्ते से हटाने का निर्णय लिया और हम दोनों भाइयों ने भीम कुमार की हत्या कर उसका शव देव थाना के गंगटी के पास पुल के नजदीक झाड़ियों में फेंक दिया ।

मृतक की भाभी ने कबूला प्रेम संबंध की बात

थानाध्यक्ष ने बताया कि मुन्ना साव के कबूलनामे के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है ,जबकि उसकी भाभी अर्थात राजाराम साव की पत्नी ने भी प्रेम संबंध के बारे में कबूल किया है ।इधर पुलिस राजाराम साव मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिये छापेमारी कर रही है । पुलिस ने 48 घंटे पहले दर्ज कांड संख्या 126 /20 में हत्या की मामलों को पर्दाफास किया है ।छापेमारी दल में काण्ड के अनुसंधानकर्ता एसआई जेके भारती, एएसआई हलधर यादव के साथ देव थाना की डीएपी की टीम शामिल थी ।वहीँ मुख्य आरोपी राजाराम साव पेशे से ट्रक ड्राइवर है और हमेशा बाहर रहता है ,हत्या के पहले घर पहुंचकर और अपने भाई मुन्ना साव के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया और पुनः वो फरार हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here