CM नीतीश के शराब बंदी को खोखला साबित कर रहा है शराब तस्कर, पुलिस ने पीछा कर शराब से लदे एक स्कोर्पियो को किया जप्त एक गिरफ्तार

0
81

मुजफ्फरपुर से अरविंद अकेला की रिपोर्ट

सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शराब बंदी को चुनौती देते हुए शराब कारोबारी लगाता बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है, लगाता शराब कारोबारी शराब बंदी को खोखला साबित करते आ रहे हैं। गौरतलब है कि इस शराब बंदी कानून लागू कर बिहार सरकार अपनी पीठ थपथपाने का काम कर रहे हैं। आज इसी कड़ी में मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस ने गस्ती के दौरान अश्व मोबाइल की टीम ने पीछा कर शराब से लदी एक स्कोर्पियो को जप्त किया है।
जिसमें भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुआ है। अश्व मोबाइल पुलिसटीम ने जप्त गाड़ी व शराब को नगर थाना को सुपुर्त कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार अखाड़ाघाट रोड की ओर से दो शराब से लदी गाड़ी शहर में प्रवेश की सूचना अश्व मोबाइल पुलिस को मिलते ही शराब से भरी गाड़ियों का पीछा किया तो, भगाने के क्रम में शराब से लदी एक स्कोर्पियो गाड़ी ने पक्की सराय चौक पर स्थित गोलंबर से जा टकराई, जबकि वही एक गाड़ी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा, वही ठोकर लगी गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी चालक युवक को गाड़ी से बाहर निकाला और आगे की करवाई में जुट गई और साथ ही जप्त शराब के मालिक का पता लगाने में भी जुटे हुए हैं। वही इस दौरान आस पास के लोगो का भी जमावड़ा हो गया। इस प्रकार पुलिस ने एक उपलब्धि हासिल किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here