जमुई : झाझा को नगर परिषद में परिणत करने हेतु जिलाधिकारी को जदयू नगर अध्यक्ष ने दिया आवेदन

0
29

झाझा/जमुई (21 मई 2020) । सुशान्त :

गुरुवार को झाझा जद यू नगर अध्यक्ष शशिकांत झा के नेतृत्व में झाझा के सर्वांगीण विकास के लिये प्रतिबद्ध कई वार्ड पार्षद,उनके प्रतिनिधियों व बुद्धिजीवियों ने मिलकर जिलाधिकारी जमुई धर्मेंद्र कुमार को झाझा नगर पंचायत को नगर परिषद में परिणत करने के लिए एक आवेदन समर्पित किया। आवेदन समर्पित करते हुए उन्होंने जिलाधिकारी महोदय से आग्रह किया कि नगर परिषद होने के सभी मानदंडों को झाझा पूरा करता है साथ ही विभिन्न विभागों का स्वतंत्र व अनुमंडलीय कार्य यहाँ से संपादित होता है किंतु नगर पंचायत द्वारा यहाँ का सम्यक विकास,साफ-सफाई व रोशनी की व्यवस्था नहीं हो पाती है। फलस्वरूप झाझा वासी अकारण कई सुविधाओं से वंचित रह जाते है।नइसलिये झाझा नगर पंचायत को नगर परिषद के रूप में परिणत किया जाय।

इस कार्य में झाझा नगर पंचायत के कई सम्मानित वार्ड सदस्य व उनके प्रतिनिधि शामिल थे जिनमें सुबोध केशरी, मोनी कुमारी, प्रतिमा देवी, कामाख्या देवी एवं वार्ड प्रतिनिधि योगी सिंह उपस्थित थे।

सभी लोगों ने कहा कि हम पूर्व मंत्री दामोदर रावत की अगुवाई में झाझा के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और आशा करते हैं कि हमारी मांग जरूर पूरी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here