जमुई : एमपी चिराग ने की कार्यकर्ताओं से वीडियो कांफ्रेंसिंग पर बात, हालचाल के साथ जाने सुझाव

0
246

जमुई : लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जमुई सांसद चिराग पासवान ने शनिवार को देशभर के लोजपा एवं एनडीए के शीर्ष नेताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात की। चिराग ने सभी से उनका हाल जाना एवं कोरोना वायरस से बचाव एवं राहत कार्यों के बारे में जानकारी ली। साथ ही उन्होंने सभी से उनके सुझाव भी मांगे।

इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जमुई से युवा लोजपा जमुई के जिलाध्यक्ष ई. निर्भय सिंह, छात्र लोजपा जिलाध्यक्ष रवि कुमार, भाजपा के वरिष्ठ नेता बिकास प्रसाद सिंह, दलित सेना के जिलाध्यक्ष रविशंकर पासवान, भाजयुमो नेता ठाकुर डुगडुग सिंह तोमर, लोजपा आईटी सेल के प्रदेश महासचिव गौरव कुमार ने हिस्सा लिया।

सभी ने सांसद चिराग पासवान को लोगों की समस्याओं से अवगत करवाया। साथ ही कोरोना से बचाव के लिए सांसद द्वारा जमुई को दिए गए सुरक्षा प्रबंधों के लिए धन्यवाद दिया।

इस दौरान युवा लोजपा के जिलाध्यक्ष ई. निर्भय ने सांसद चिराग पासवान से बाहर से आये प्रवासियों को रोजगार देने के लिए जमुई में ही कुछ व्यवस्था करने की मांग की। जिसपर सांसद ने उनसे सहमति जताते हुए इस सुझाव को अच्छा बताया और इस पर ध्यान देने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here