नीतीश कुमार ने जदयू जिलाध्यक्षों से किया वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, दामोदर रावत ने जमुई क्वारन्टीन केंद्रों की स्थितियों से अवगत कराया

0
457

गिद्धौर/पटना (12 मई 2020) : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज जदयू के सभी जिलाध्यक्षों से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जिलों की स्थितियों का जायजा लिया।

इस दौरान पूर्व मंत्री एवं जमुई के वर्तमान जदयू जिलाध्यक्ष दामोदर रावत ने भी मुख्यमंत्री को जमुई जिला की स्थितियों से अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने क्वारन्टीन केंद्रों के संचालन के बारे में भी जानकारी ली।

मुख्यमंत्री ने जिलाध्यक्षों को बताया कि क्वारन्टीन केंद्रों के संचालन हेतु राज्य की ओर से जिला प्रशासन को पर्याप्त संसाधन उपलब्ध कराया जा रहा है। इसलिए व्यवस्थाओं में कोई कमी नहीं होनी चाहिए ।

मुख्यमंत्री ने जिलाध्यक्षों को जिम्मेदारी दी कि अगर कहीं से कोई कमी की सूचना मिलती है तो संबंधित पदाधिकारी से संपर्क कर तत्काल इसमें आवश्यक सुधार करवायें।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभी प्रखंड अध्यक्षों से भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की एवं कोरोना से प्रभावित स्थितियों एवं सरकार द्वारा किए जा रहे सहयोग कार्यों का जायजा लिया।

मुख्यमंत्री ने जदयू कार्यकर्ताओं से अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों को हर सम्भव सहयोग करते रहने की भी अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here