जमुई : सुशांत बने प्रजातंत्र टीवी के जिला ब्यूरो, सत्यजीत को वरिष्ठ पत्रकार का जिम्मा

0
97

जमुई/पटना : प्रजातंत्र टीवी ने सुशान्त साई सुंदरम को जमुई जिला का ब्यूरो चीफ एवं सत्यजीत मेहता को वरिष्ठ पत्रकार नियुक्त किया है।

पूर्व से भी सुशान्त साई सुंदरम की पत्रकारिता के क्षेत्र में लगातार सक्रियता देखी जा रही थी। सत्यजीत मेहता भी सामाजिक सरोकारों से जुड़े व्यक्ति हैं। पत्रकारिता के प्रति भी उनका लगाव हमेशा से रहा है।

प्रजातंत्र टीवी के नेशनल एडिटर इन चीफ कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि व्यावसायिकता ने पत्रकारिता में अपनी पैठ मजबूत कर ली है। ऐसे समय में प्रजातंत्र टीवी जुझारू युवाओं को चैनल से जोड़कर पत्रकारिता की गरिमा को बचाने के कार्य में लगी हुई है।

उन्होंने आशा व्यक्त की कि सुशान्त एवं सत्यजीत जमुई जिले की खबरों को पूरी निष्पक्षता से समाज के सामने प्रस्तुत करेंगे और अपने कार्यों से पत्रकारिता के स्तंभ को मजबूती प्रदान करेंगे।

प्रजातंत्र टीवी के सीनियर एडवाइजर धनंजय कुमार सिन्हा ने कहा कि पत्रकारिता को नए आयाम देने के लिए निष्पक्षता आवश्यक है। इस क्षेत्र में युवा सक्रियता से अपना योगदान देकर समाज को भी नई दिशा देंगे। जमुई जिला की गतिविधियां राष्ट्रीय पटल पर उभर कर सामने आये इसके लिए सुशान्त एवं सत्यजीत समर्पित भाव से योगदान देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here